Ticker

6/recent/ticker-posts

पशुपति पारस के साथ होगा 'खेला'! BJP प्रभारी से मिले प्रिंस राज, 'कमल' थामने की चर्चाएं तेज


पटना।बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 'पॉलिटिकल टेंपरेचर' हाई है। नेताओं के इधर-उधर होने का सिलसिला भी जारी है। राजद-जदयू के कई नेता को शिफ्ट हो चुके हैं, लेकिन अब राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस को बड़ा झटका लग सकता है।

एनडीए की सीट शेयरिंग में एक बार गच्चा खा चुके पशुपति पारस के साथ अब भतीजे प्रिंस राज बड़ा खेला कर सकते हैं। दरअसल, होली के पावन त्योहार पर जब पूरा प्रदेश रंग में डूबा था, उसी दौरान प्रिंस राज ने बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म है।

प्रिंस राज ने अपने एक्स अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर खुद मुलाकात की जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने लिखा- "भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रभारी बिहार प्रदेश आदरणीय विनोद तावड़े जी से सौहार्दपूर्ण माहौल में मुलाकात की एवं होली रंगोत्सव की बधाई एवं शुभकामना दी"।

गौरतलब है कि पशुपति पारस और प्रिंस राज का रिश्ता चाचा-भतीजे का है। पशुपति पारस इन दिनों बीजेपी और एनडीए से नाराज चल रहे हैं। एनडीए में जब उनकी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली तो उन्होंने अपनी राह अलग कर ली। नाराजगी इतनी ज्यादा थी कि पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से ही इस्तीफा दे दिया। इसके बाद अपने एक्स अकाउंट से 'मोदी का परिवार' लिखा हुआ भी हटा दिया।

अब एक तरफ तो पशुपति पारस एनडीए से नाराज हैं और दूसरी तरफ प्रिंस राज ने बीजेपी प्रभारी से मुलाकात कर ली है। ऐसे में उनके 'कमल' थामने यानी बीजेपी ज्वाइन करने के कयास लगाए जा रहे हैं। सियासी गलियारों में तो चर्चा ये भी है कि प्रिंस राज अपने चाचा पारस का साथ छोड़ भाई चिराग के पास भी वापस लौट सकते हैं। हालांकि, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Post a Comment

0 Comments