Ticker

6/recent/ticker-posts

जब प्रचार के दौरान आमने-सामने हुए भूपेश-संतोष, एक दूसरे को दी शुभकानाएं...

राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव में राज्य की सबसे चर्चित सीट राजनांदगांव में मंगलवार को एक रोचक घटना देखने को मिली। जब अपने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे और कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों ही प्रत्याशियों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और फिर दोनों ने शुभकामनाएं दी।

दरअसल, यह मामला राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के छुईखदान ब्लॉक का है। इस ब्लॉक के गांव बिहरनपुरकला में करीबन दोपहर 12 बजे प्रचार कर भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे लौट रहे थे। इसी दौरान जनसंवाद का कार्यक्रम करने के लिए पैदल ही कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल गांव में पहुंचे। इस दौरान दोनों आमने-सामने हो गए। दोनों ही प्रत्याशियों के साथ बड़ी संख्या में उनके कार्यकर्ता भी मौजूद थे। दोनों प्रत्याशियों के आमने-सामने होने पर कार्यकर्ता अपने नेताओं के लिए नारेबाजी करने लगे।

दोनों प्रत्याशियों के मिलने बाद बिरहनपुरकला प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, अभी आप के गांव से संतोष पांडे गए हैं और मैं आया हूं। इससे समझ जाईये कि, उनके जाने का समय हो गया और मेरे आने का। पूर्व सीएम ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में भी पोस्ट किया।

भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद संतोष पांडे ने भूपेश बघेल पर छत्तीसगढ़ी में कटाक्ष करते हुए कहा कि आवान- जावन के फैसला जनता कर ले हे। 26 अप्रैल के भाजपा आवत है अउ 4 जून के इंडी गठबंधन रूसावत है।

हाइप्रोफाइल सीट राजनांदगांव जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों के प्रत्याशियों ने पूरा जोर लगा दिया है। सांसद संतोष पांडे और पूर्व सीएम भूपेश बघेल रोजाना दो दर्जन से अधिक गांव के दौरे कर रहे हैं। इस दौरान दोनों ही प्रत्याशी सीधे जनता से संवाद कर अपनी जीत के लिए वोट मांग रहे हैं। ज्ञात हो कि 26 अप्रैल को राजनांदगांव सीट के लिए वोटिंग होनी है।


Post a Comment

0 Comments