Ticker

6/recent/ticker-posts

विकास उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं के साथ बनाई चुनाव प्रचार की रुपरेखा


रायपुर। रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने रविवार को खरोरा ब्लॉक के ग्राम केचला में जनसंपर्क किया। इस दौरान यहां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, जोन कमेटी, सेक्टर कमेटी, बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं के साथ ही महिलाओं की बैठक हुई। जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी के द्वारा महालक्ष्मी गारन्टी योजना के तहत प्रत्येक परिवार की महिलाओ को मिलने वाले 8,333/-रुपये प्रतिमाह यानि सालाना एक लाख रुपये जो महिलाओं को मिलेगा उसके बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी।

विकास उपाध्याय ने खरोरा के समस्त 98 मतदान केंद्र, 13 सेक्टर और 4 जोन के कार्यकर्ताओं की बैठक ली तथा आगामी चुनाव के संबंध में होने वाले चुनाव प्रचार प्रसार की रूप रेखा तय की, कि किस-किस दिन बैठक होनी है और किस प्रकार से वहाँ कार्य करना है और हमको कांग्रेस पार्टी की पांचो न्याय गारंटी को बूथ स्तर पर जाकर हर घर तक पहुँचाना है और मोदी सरकार की नाकामी और विफलताओं को हर घर तक पहुँचाने की विस्तृत जानकारी दी बैठक में दी गई।

इस अवसर पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय के साथ रायपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष उधोराम वर्मा, पूर्व राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा, ज़ोन अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज, नगर पंचायत कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र गिलहरे, नगर पंचायत पार्षद बबलू भाटिया, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्याय अश्विनी वर्मा, अनिल भारकोस, सेवादल अध्यक्ष श्यामलाल बघेल, महिला कांग्रेस जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मोहनकेसरी साहू और विशेष रूप से महिलाओं की उपस्थिति रही।


Post a Comment

0 Comments