Ticker

6/recent/ticker-posts

एनएसपीसीएल की ठेका कंपनी में कार्यरत युवक की मौत

 

भिलाई। स्टोर पारा पुरैना में रहने वाले एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। दरअसल युवक झारखंड का निवासी था जो कि पुरैना के एनएसपीसीएल में ठेका एजेंसी के जरिए नौकरी कर रहा था। युवक स्टोरपारा में एक किराए के मकान में रह रहा था।

घटना 19 मई की बताई जा रही है। रात को वह चाय पीने बाहर निकला इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। इसके बाद युवक के शव को सुपेला शास्त्री अस्पताल पीएम के लिए लाया गया। झारखंड से भिलाई पहुंचे मृतक के परिजनों ने इस पूरे मामले में न्याय की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के मूल रूप से झारखंड निवासी गौरी शंकर (33) एनएसपीसीएल की ठेका कंपनी गोबी में कार्यरत थे। वह स्टोर पारा में किराए के मकान में रहता है।

19 मई की रात 8:30 बजे चाय पीने के लिए बाहर गया हुआ था तभी तेज रफ्तार टाटा पिकअप ने उन्हें ठोकर मारी। हादसा इतना जोरदार था कि गौरी शंकर लहूलुहान हो गया। उसका काफी खून भी बह गया। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को दी गई।

20 मई को गौरी शंकर की मौत हो गई। इधर परिजन भी भिलाई पहुंच गए। मंगलवार की सुबह मृतक के शव को सुपेला शास्त्री अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों का बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि गौरी शंकर के दो बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है।

परिजनों का कहना है कि गौरी शंकर की मौत से उनके परिवार पर दुखों पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार का सहारा छिन गया। परिजनों ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन परिजनों को दिया है।

Post a Comment

0 Comments