Ticker

6/recent/ticker-posts

पवन कल्याण ने की पीएम मोदी की तारीफ

 

नई दिल्ली। एनडीए की सरकार बनने से पहले दिल्ली में एनडीए के घटक दलों की बैठक में पवन कल्याण भी शामिल हुए, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया और इस दौरान खुलकर पीएम मोदी की तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए पवन कल्याण ने जो कुछ भी कहा, उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन कल्याण चंद्रबाबू नायडू के उस बयान के बारे में कह रहे हैं, जब उन्होंने 2014 में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश पर 15 सालों तक राज करेंगे।

पीएम मोदी के बारे में क्या बोले पवन कल्याण?

पवन कल्याण ने कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, जनसेना की ओर से मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे 2014 में उसी स्थान पर रहने का अवसर मिला, जहां चंद्रबाबू नायडू जी ने कहा था कि आप मोदी जी को इस देश पर 15 वर्षों तक शासन करते हुए देखेंगे और ऐसा हो रहा है सर। मोदीजी आपने वास्तव में देश को प्रेरित किया है। मोदी जी, जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं, हमारा देश कभी किसी के सामने नहीं झुकेगा।'

पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पिथमपुरा सीट से शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पवन कल्याण को उनके प्रशंसक बधाई दे रहे हैं। वहीं पवन कल्याण लगातार कई खास लोगों से मिल रहे हैं। एनडीए की बैठक से पहले पवन कल्याण ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की।


Post a Comment

0 Comments