Ticker

6/recent/ticker-posts

बियर से भरा ट्रक पलटा, लाखों का नुकसान

राजनांदगांव। शहर के फ्लाई ओवर पर दुर्ग की ओर जा रहा बियर की बोतलों से भरा ट्रक बीती रात एक सडक़ हादसे में पलट गया। 

एक वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते ट्रक पलट गया। हादसे में लाखों रुपए की बियर की बोतलें क्षतिग्रस्त हो गईं। घटना की खबर के बाद पुलिस और आबकारी विभाग के अफसर मौके पर पहुंचे। नुकसान से बचे बियर के बॉक्स को दूसरे ट्रक में शिफ्ट किया गया। हादसे की पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बयर की बोतलों से भरा ट्रक औरंगाबाद से दुर्ग के रास्ते ओडिशा जा रहा था। दुर्ग की ओर जाने के दौरान फ्लाई ओवर के ढलान पर एक वाहन को बचाने के दौरान बियर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। 

बताया जा रहा है कि यह हादसा रात करीब 12 से 01 बजे के बीच हुआ है। एक जानकारी के मुताबिक लगभग 40 फीसदी बियर के बॉक्स क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रक में लाखों रुपए का बियर लोड था। चालक औरंगाबाद से ओडिशा जाने के लिए निकला था। इस घटना से ट्रक में लोड बियर की बोतलें क्षतिग्रस्त हो गर्। 

आबकारी विभाग के मुताबिक 24 सौ केन ट्रक में लोड किए गए थे। हादसे में नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। इस घटना के बाद नेशनल हाईवे में यातायात बाधित हो गया था। ट्रक को किनारे करने के लिए क्रेन की सहायता ली गई। इसके बाद यातायात सामान्य हुई।

Post a Comment

0 Comments