Ticker

6/recent/ticker-posts

कलेक्टर धर्मेश साहू ने बैठक लेकर की योग दिवस की तैयारी

सारंगढ़ बिलाईगढ़ । कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में दसवें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी के संबंध में बैठक ली। जिला स्तरीय सामान्य योगाभ्यास कार्यक्रम कृषि उपज मंडी परिसर सारंगढ़ में 21 जून को सुबह किया जाएगा। कलेक्टर धर्मेश साहू ने परियोजना निदेशक हरिशंकर चौहान को गणमान्य अतिथियों को आमंत्रण, जिला आयुर्वेद अधिकारी को प्रोटोकॉल के अनुसार योग प्रशिक्षकों के माध्यम से योगाभ्यास, उप संचालक समाज कल्याण विभाग को वृद्धाश्रम, दिव्यांगजनों के लिए संचालित संस्थाओं, योग प्रशिक्षण केन्द्रों और योग समितियों की सहभागिता, डीएफओ को वन अधिकारियों और कर्मियों की उपस्थिति .

एसडीओ लोक निर्माण विभाग और ईएंडएम सारंगढ़ को आवश्यक बैठक व्यवस्था, विद्युत एवं सांउड व्यवस्था, एसडीओ पीएचई को पेयजल सहित अन्य विभाग अनुरूप कार्य खाद्य को स्वल्पाहार, स्वास्थ्य को स्वास्थ्य टीम, महिला एवं बाल विकास को आंगनबाडी सहायिका कार्यकर्ता सहित किशोरी बालिकाओं की उपस्थिति, खेल को खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों की उपस्थिति, स्कूल शिक्षा को छात्र-छात्राओं की सहभागिता, नगरपालिका सारंगढ़ को परिसर की साफ-सफाई एवं टेंकर व्यवस्था, जनसंपर्क को प्रचार-प्रसार, प्राचार्य अग्रणी महाविद्यालय सारंगढ़ को एनएसएस एवं एनसीसी  के स्वयंसेवकों व कैडेट से जिले के समस्त महाविद्यालयों में योगाभ्यास कार्यक्रम और सीईओ जनपद को ब्लॉक स्तर पर तथा सीएमओ को नगरीय निकाय पर आयोजित योग कार्यक्रम आयोजन का संपूर्ण दायित्व सौंपा है।

बैठक में समाज कल्याण के प्रभारी अधिकारी विनय तिवारी, जिला शिक्षा अधिकारी एस.एन. भगत, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास आशीष बैनर्जी, प्रभारी अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग बृजेन्द्र ठाकुर, सीएमएचओ डॉ. अवधेश पाणिग्राही, सीएमओ सारंगढ़ राजेश पांडेय सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments