Ticker

6/recent/ticker-posts

रायपुर में कार से 18 लाख रुपए कैश जब्त- लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस कर रही चेकिंग, दो दिन पहले भी 10 लाख हुआ था बरामद


रायपुर.15 मार्च 2024 रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में एक व्यक्ति के पास से पुलिस ने 18 लाख रुपए जब्त किया है। कार से पैसे लेकर रायपुर की ओर जाते समय नेशनल हाइवे पर एंटी क्राइम यूनिट और मंदिर हसौद थाने की टीम ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा है।

रायपुर पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर शहर के कई सडक़ों पर चेकिंग अभियान चला रही है। इस दौरान मंदिर हसौद पुलिस ने टोल नाके के पास एक कार आते देखी। पुलिस कर्मियों ने उसमें सवार व्यक्ति को रुकवाया। उनसे पूछताछ की। उसने खुद की पहचान दीनू अग्रवाल बताई। उसने बताया कि वो रायपुर की तरफ जा रहा है।

पुलिस में इनके पास मौजूद कार की चेकिंग की, तो उसमें 18 लाख रुपए नगद रखे थे। पुलिस ने इन पैसों से जुड़े कागजात की मांग की तो उनके पास कोई वैध दस्तावेज नहीं थे। साथ ही वो इन पैसों को लेकर पुलिस को गुमराह कर रहे थे। पुलिस ने इन रुपयों को जब्त कर लिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रायपुर के मंदिर हसौद पुलिस को ही दो दिन पहले 10 लाख रुपए भी चेकिंग के दौरान बरामद हुआ था। पैसों के साथ तीन महासमुंद सरायपाली के रहने वाले व्यापारी मिले थे। उनके पास भी पैसों को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं थे।


Post a Comment

0 Comments