Ticker

6/recent/ticker-posts

चोरी की एक्टिवा रिपेयर कराने पहुंचा,पुलिस ने धर दबोचा

 

रायपुर.15 मार्च 2024 रायपुर में चोरी हुई गाड़ी के साथ पुलिस ने ओडिशा के एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पकड़े जाने के पीछे की वजह भी रोचक है। दरअसल, चोरी की एक्टिवा खराब हो गई, जिसे आरोपी शॉप पर रिपेयर करा रहा था। इसी दौरान वह पुलिस के हत्थे चढ़ा। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि 14 मार्च को गाड़ी चोरी के मामले में जांच करने टीम पुजारी चेंबर गई थी। इस दौरान पुलिस की नजर कालीबाड़ी की एक रिपेयरिंग और ऑटो पाट्र्स की दुकान में खड़ी एक्टिवा पर पड़ी। पुलिस ने गाड़ी का नंबर मिलाया, तो ये वही चोरी की गाड़ी निकली, जिसकी पुलिस को तलाश थी।

पुलिस ने रिपेयरिंग सेंटर के मालिक से पूछताछ की, तो उसने बताया कि यह गाड़ी रिहान नायक नाम के युवक ने रिपेयरिंग के लिए दी है। पुलिस ने दुकान वाले के बताए हुलिए के मुताबिक रिहान को दुकान के ही पास से पकड़ लिया। आरोपी ने बताया कि इस एक्टिवा को उसने बीते दिनों पुजारी चेंबर से ही चोरी किया था, लेकिन वो खराब हो गई। वह यहां एक्टिवा को रिपेयर कराने लाया था।

आरोपी ने बताया कि उसने प्लानिंग करके रायपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 3 गाडिय़ों की चोरी की थी, लेकिन चोरी की एक्टिवा खराब हो गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने एक एक्टिवा गाड़ी डीकेएस हॉस्पिटल गोल बाजार थाना क्षेत्र, दूसरी गाड़ी मौदहापारा थाना इलाके के स्टेट बैंक से चोरी की थी। तीसरी गाड़ी पुजारी चैंबर से चुराई थी।

Post a Comment

0 Comments