Ticker

6/recent/ticker-posts

शानदार फीचर्स के साथ एमजी इंडिया ने लॉंच किया स्टॉर्म सीरीज में न्यू ग्लोस्टर

 

रायपुर। ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर इंडिया ने भारत में एमजी ग्लोस्टर की नई डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म सीरीज को लॉच किया है। नई एमजी ग्लोस्टर स्टॉर्म सीरीज को बारीकी से डिजाइन किया गया।

एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि ग्लोस्टर ने अपने डिजाइन, स्पेस, प्रीमियम फीचर्स के साथ बेजोड़ कम्फर्ट और कन्विनियंस के लिए एसयूवी पसंद करने वाले भारतीयों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म के लांच के साथ एक और माइलस्टोन की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

ग्लोस्टर ड्राइविंग अनुभव को डीलर-फिटेड एक्सेसरीज की एक रेंज के साथ और भी बेहतर बनाया जा सकता है। इसमें डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म बैज, सीट मसाजर, थीम कारपेट मैट, डैशबोर्ड मैट, क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी के लिए प्रीमियम जेबीएल स्पीकर शामिल हैं।

दोनों वैरिएंट एमजी के एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) से लैस हैं, जो फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग (एफसीडब्ल्यू), ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग (एईबी), लेन डिपार्चर वॉर्निंग (एलडीडब्ल्यू), ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन (बीएसडी), लेन चेंज असिस्ट (एलसीए), रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट (आरसीटीए), ड्राइवर ओपन वार्निंग (डीओडब्लू), रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट (आरसीटीए) और लेन चेंज असिस्ट (एलसीए) जैसी सुविधाओं के साथ बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं। यह ऑल टेरेन सिस्टम (7 ड्राइव मोड) के साथ एक इंटेलिजेंट 4डब्लूडी प्रदान करता है। 4डब्लूडी और 2डब्लूडी दोनों विकल्पों में उपलब्ध, नई एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म 6-सीटर और 7-सीटर कॉन्फग़िरेशन प्रदान करती है, जबकि स्नोस्टॉर्म केवल 7-सीटर विकल्प में आती है। नई एमजी ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म  और स्नोस्टॉर्म  रुपये 41,04,800/- लाख, (एक्स-शोरूम) कीमत पर उपलब्ध होगी।

उन्होंने कहा कि एमजी ग्लोस्टर के ओनर्स अब जीरो सर्विस और रिपेयर कॉस्ट के साथ नई ग्लोस्टर डेजर्टस्टॉर्म एक डीप गोल्डन एक्सटीरियर के शानदार कंट्रास्ट में है। नई ग्लोस्टर स्नोस्टॉर्म रेड इन्सर्ट के साथ हेडलैंप और रेड एक्सेंट के साथ पर्ल व्हाइट में हाइलाइट किए गए फ्रंट और रियर बम्पर के फीचर्स इस एडिशन को और शानदार लुक्स देते हैं। सीटें और स्टीयरिंग व्हील को व्हाइड स्टहीचिंग के साथ ब्लैक थीम में सजाया गया है, जिससे एक रीडिफाइंड और इन्वायटिंग माहौल बनता है।

Post a Comment

0 Comments